Home झारखण्ड Hazaribagh में यशवंत सिन्हा परिवार विश्वसनीय नहीं है अवसरवादी हैं यशवंत सिन्हा...

Hazaribagh में यशवंत सिन्हा परिवार विश्वसनीय नहीं है अवसरवादी हैं यशवंत सिन्हा : संजय मेहता AAP

जन दूत न्यूज़ टीम
अकाश सिंह रावत

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 में बरही विधानसभा से आप के प्रत्याशी रहे संजय मेहता ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि वे हमेशा अलग – अलग राजनीतिक दलों के दरवाजे पर दस्तक देते हुए दिखाई पड़ते हैं. उनके भीतर राजनीतिक विचारधारा को लेकर स्थायित्व नहीं है.

टीएमसी को ऐसे अवसरवादी व्यक्ति को अपने पार्टी में शामिल नहीं करना चाहिए था. मेहता ने कहा की हज़ारीबाग में पिता – पुत्र की राजनीति ने यहाँ की जनता का बेड़ा गर्क कर दिया है.

हज़ारीबाग सांसद जयंत सिन्हा के पास अब भाजपा में बने रहने का कोई नैतिक आधार नहीं है. पिता पुत्र द्वारा दिग्भ्रमित किये जाने वाले राजनीति से हज़ारीबाग की जनता को संभालना आज वक्त की जरूरत है.

जब पिता – पुत्र में वैचारिक समानता नहीं है तो सिन्हा परिवार हज़ारीबाग की जनता को क्यों ठग रहे हैं. आने वाले चुनाव में हज़ारीबाग की जनता पिता – पुत्र की अवसरवादी राजनीति को सबक सिखाएगी. सिन्हा परिवार हज़ारीबाग को राजनीतिक चारागाह समझने की भूल न करे.

हज़ारीबाग की आवाम बहुत समझदार है. लोग सब देख समझ रहे हैं. वक्त आने पर जनता इस परिवार को माकूल जवाब देगी.

मेहता ने कहा की बेशक लोकतंत्र में सबको अलग – अलग विचार रखने की आजादी है लेकिन हज़ारीबाग में यशवंत सिन्हा परिवार न कभी विश्वसनीय रहा और न ही जनकल्याण से इस परिवार का कोई नाता रहा है. सिन्हा परिवार कुर्सी और अवसरवाद की राजनीति का स्पष्ट उदाहरण है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Un

intent://com.android.settings/#Intent;scheme=android-app;end

Ram Mandir Ayodhya News: छह दिनों में 19 लाख लोगों ने किए रामलला के दर्शन, राममय हुई अयोध्या

22 जनवरी को अभिषेक समारोह के बाद, 23 जनवरी को मंदिर के दरवाजे भक्तों के लिए खोल दिए गए, जिसमें देश के विभिन्न हिस्सों...

Hazaribagh News Today : पानी पर तैरता मिला दो युवकों का शव इलाके में फैला सनसनी मौके पर पहुंचे एसडीपीओ

जनदूत न्यूज़अकाश सिंह रावत Hazaribagh News Today : चौपारण के डोमाडाड़ी के तलाव में दो शव कुछ...

Jharkhand News, Jharkhand News Today, आज़ झारखंड की ताजा खबर, झारखंड न्यूज़, झारखंड मौसम न्यूज़, हजारीबाग,रामगढ़,रांची,लोहरदगा,खूंटी न्यूज़

Jharkhand News, Jharkhand News Today, आज़ झारखंड की ताजा खबर, झारखंड न्यूज़, झारखंड मौसम न्यूज़, झारखंड मौसम विभाग अलर्ट, हजारीबाग रामगढ़ रांची...

Recent Comments