इन दिनों बिहार में सरकार बदलने के बाद कैबिनेट का विस्तार हो जाने के बाद बिहार की राजनीतिक हर चलें और हवा बदली बदली सी लग रही है बिहार में कानून मंत्री को लेकर के लगातार कई विधायक विरोध कर रहे हैं सीबीआई की मानें तो उनका भी कहना है कि कानून मंत्री को बर्खास्त कर देना चाहिए क्योंकि उनके ऊपर अपहरण का मामला है ऐसे में बिहार ( Bihar) की राजधानी Patna से एक बड़ी खबर आई है जहां एक शख्स ने 16 साल की नाबालिग छात्रा को गोली मार दी है।

छात्रा कोचिंग ( Patna Coaching) पढ़कर लौट रही थीं

छात्रा कोचिंग ( Patna Coaching) पढ़कर लौट रही थी, तभी पहले से घात लगाए अपराधी ने नाबालिग छात्रा को गोली मार दी. Patna Coaching se लौट रही छात्रा की हालत नाजुक है. Patna Coaching से लौट रही छात्रा पर फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. Patna Coaching Girl firing के Video के अनुसार पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है, Patna Coaching Firing के ख़बर लिखें जाने तक तक आरोपी अभी भी फरार ।

बिहार में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. बड़ी खबर राजधानी Patna से है, जहां एक छात्रा जो patna Coaching से लौट रही थीं जिसेको अज्ञात अपराधी ने गोली मार दी है. छात्रा का नाम काजल है ,बेउर थाना क्षेत्र के सिपारा इलाके के अपने कोचिंग ( Patna Coaching) से पढ़कर घर जा रही थी, तभी पहले से घात लगाए एक शख्स ने नाबालिग छात्रा को पीछे से गोली मार दी.

नाबालिग छात्रा का उम्र 16 साल

गोली नाबालिग छात्रा के गर्दन में जाकर फंस गई. आनन फानन में छात्रा के परिजनों ने उसे बायपास के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां छात्रा की हालत नाजुक बनी है. वहीं छात्रा को गोली मारने की घटना सीसीटीवी में कैद भी हो गई. छात्रा की उम्र 16 साल है।

 

फिलहाल छात्रा को गोली मारने वाले अपराधी को पुलिस अभी तक गिरफ्तार भी नहीं कर पाई है. सीसीटीवी में आरोपी साफ-साफ दिख रहा है. पुलिस की माने तो घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है ।

Ani के ख़बर के अनुसार

इस मामले में पटना पुलिस का कहना है कि पटना के बेउर थाना क्षेत्र के सिपारा क्षेत्र के इंद्रपुरी मोहल्ले में कल (बुधवार) एक सब्जी विक्रेता की बेटी को गोली मार दी गयी, गले में गोली लगने से घायल बच्ची का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, मामला प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है, हम पूरे मामले की तफ्तीश कर रहे हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here