विशेष समुदाय के युवक के द्वारा दुमका के बाद अब गढ़वा में पेट्रोल छिड़ककर हत्या करने का प्रयास, घायल सदर अस्पताल में भर्ती

गढ़वा बंशीधर नगर: झारखंड के दुमका के बाद श्री बंशीधर नगर में भी पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाने का प्रयास करने का मामला सामने आया है। अंतर यही है कि यहां पर एक युवक को इस तरह समुदाय विशेष के युवक द्वारा घटना को अंजाम देने की कोशिश की गई है। घटना बंशीधर नगर थाना क्षेत्र के चितविश्राम गांव की है। पीड़ित दीपक सोनी इस घटना में बुरी तरह झुलस गया है। युवक का सर और चेहरा काफी जल गया है। उसे इलाज के लिए आनन फानन में अनुमंडलीय अस्पताल मे भर्ती कराया गया। लेकिन स्थिति गंभीर होने के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। उधर घटना की सूचना मिलने पर थाना पर प्रभारी योगेंद्र कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की और जख्मी युवक को अस्पताल लाया। उधर घटना के बाद गांव में आक्रोश का माहौल है। बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंच कर लोग मामले की जानकारी ले रहे है।

गढवा के पीड़ित ने बताया 

पीड़िता की जुबानी दीपक सोनी ने बताया कि हमारे घर के पास असम असमुदिन अंसारी दूसरे अन्य व्यक्ति से किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा कर रहा था। और काफी गाली गलौज कर रहा था। जिसके बाद मैं अपने घर से निकला और बीच बचाव करने का प्रयास किया। उतना ही में और असमुदीन अंसारी के द्वारा मेरे ऊपर गाली गलौज करते हुए पेट्रोल छिड़ककर माचिस मार कर हत्या करने का प्रयास किया गया।

 

गढ़वा के पीड़ित की अस्पताल में कराया गया भर्ती 

घटना के बाद किस तरह आसपास के लोगों के द्वारा बीच-बचाव कर कर मुझे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से चिकित्सकों ने गंभीर अवस्था को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल गढ़वा रेफर कर दिया गया है। घटना लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई थी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here