सीएम हेमंत सोरेन के भाई बसंत सोरेन का अजीबोगरीब बयान सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

रांची: लगातार अपने किसी न किसी बातों को लेकर चर्चा में रहने वाले झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के भाई बसंत सोरेन एक बार फिर से अपने एक अजीबोगरीब बयान को लेकर घिर गए हैं। यह अजीबोगरीब बयान सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

एक तरफ जहां झारखंड की उप राजधानी दुमका में दिन प्रतिदिन वारदात की घटनाएं बढ़ती जा रही है, दुमका की आदिवासी बेटी और अंकिता जैसी होनहार बेटियों की हत्या कर दी जाती है , तो वहीं दूसरी तरफ यहां के विधायक यानी कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के भाई बसंत सोरेन दिल्ली में अंडरगारमेंट्स खरीदने में व्यस्त दिखाई देते हैं। यह बात उन्होंने खुद पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया।

बता दें कि पिछले दिनों दुमका में हुई दो अलग – अलग वारदातों में दो किशोरियों की निर्मम हत्या के बाद बुधवार को यहां के विधायक यानि कि सीएम हेमंत सोरेन के भाई बसंत सोरेन दुमका पहुंचे और पीड़ित परिवारों से मुलाकात भी किया।

जब पत्रकारों ने विधायक बसंत सोरेन बातचीत में पूछा कि पिछले दिनों जहां झारखंड में सियासी हलचल बहुत गरम थी उस दौरान आप दिल्ली क्यों गए थे , इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मेरे पास अंडरगारमेंट्स खत्म हो गए थे, इसलिए मैं उन्हें खरीदने के लिए दिल्ली गया था। मैं अंडरगारमेंट्स वहां से ही मंगवाता हूं। विधायक जी का यह बयान मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

5 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here