Jharkhand News : लातेहार जिला के हेरहंज प्रखंड मुख्यालय स्थित पुरनी हेरहंज निवासी किशोरी साव के पुत्र मंटू प्रसाद ने Dream-11 में एक करोड़ रुपये जीते हैं. इसके बाद उसके घर में खुशी का माहौल है. चारों ओर से मंटू प्रसाद को बधाइयां मिल रही हैं. मंटू के पिता किशोरी साव ने बताया कि उन्हें इस खेल के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. उनका बेटा बीए तक पढ़ा है. उसने ही यह राशि जीती है.

 

15 दिन पहले ही डाउनलोड किया था Dream-11 App

मंटू की जीत की कहानी भी कम दिलचस्प नहीं है. मंटू प्रसाद ने बताया कि वह सिमरिया प्रखंड के जबड़ा बस स्टैंड के समीप एक दवा दुकान चलाते हैं. करीब 10 वर्ष से वहीं रहते हैं. छठ में हेरहंज अपने घर गये थे. मंटू करीब एक साल से ड्रीम-11 में किस्मत आजमा रहे थे. कभी पूंजी मिल जाती थी, तो कभी कुछ भी नहीं मिलता था. 25-30 हजार रुपये का नुकसान हो गया था.

 

25-30 हजार रुपये गंवाकर Dream-11 App को कर दिया डिलीट

 

इतने पैसे डूब गये, तो एक दिन मैंने Dream-11 App को डिलीट कर दिया. करीब 15 दिन पहले टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) शुरू हुआ, तो फिर से ऐप को डाउनलोड कर लिया. फिर से किस्मत आजमाने लगा. रविवार (30 अक्तूबर 2022) को पाकिस्तान बनाम नीदरलैंड के मैच में मैने टीम बनायी थी. इसमें एक करोड़ रुपये जीत गया. मैसेज मिला, तो मैंने इसे रिडीम किया. पैसे को मेरे अकाउंट में ट्रांसफर करने की प्रक्रिया जारी है.

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here